सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

वसुन्धरा सरकार ने दी "रीट" परीक्षार्थियों के लिए बड़ी राहत।

जैसा जी गौरतलब है 11 फरवरी को रीट की परीक्षा होनी है।और हर तरफ से परीक्षार्थी इस परीक्षा में शामिल होने आएंगे।इसी को मद्देनजर रखते हुए वसुंधरा राजे की बीजेपी की सरकार ने परीक्षार्थियों के लिए एक राहत दी है।

रीट के परीक्षार्थी रोडवेज बसों में निशुल्क कर सकेंगें यात्रा।

जी हा ये सच है कि रीट की परीक्षा देने वाले प्रतिभागी रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा कर सकेंगे।इसके लिये 11 फरवरी को होने वाली रीट परीक्षा में छात्र अपना प्रवेश पत्र के साथ फ़ोटो युक्त पहचान पत्र, परिचालक को दिखाकर निःशुल्क यात्रा कर सकेंगे।

निश्चित रूप से यह वसुंधरा सरकार का युवा वर्ग में अपनी साख रखने के लिए ये फैसला लिया गया है।यह जिस भी मंसूबे के लिए लिया गया फैसला हो मगर रीट की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के लिए फायदेमंद साबित होगा।

कुछ राजनीति विशेषज्ञों का मानना है कि हाल ही में सम्पन्न उपचुनावों में जिस तरह बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी उससे कुछ सबक लेते हुए सरकार ने ये फैसला लिया है।लेकिन जो भी हो हम तो यही कहेंगे कि इससे मध्यम व गरीब वर्ग के परीक्षार्थियों को काफी सहायता मिलेगी।

ऐसी ही राजस्थान व राजस्थान की राजनीति से सम्बंधित स्टोरी पढ़ने के लिए हमारे इस ब्लॉग को बुकमार्क करले।बुकमार्क करने से आप हमारी हर पोस्ट से अपडेट रहने में मदद मिलेगी।धन्यवाद

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट